Ads

Latest

6/recent/ticker-posts

Is It Legal ? क्या ऑनलाइन मूवीस Download करके देखना गेर कानूनी है?

आपको पाइरेसी को रोकना चाहिए और फिल्मों को देखने के लिए कुछ कानूनी विकल्प के साथ शुरू करना चाहिए और कई हैं, कुछ सस्ते हैं, कुछ महंगे हैं, तो कुछ मुफ्त भी हैं। कुछ विकल्प नीचे सूचीबद्ध किए गए हैं।

इससे पहले, मुझे सुन लो। इससे पहले जब सामग्री भारत में कानूनी विकल्प के रूप में स्ट्रीम या डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं थी, लगभग 2-2 साल पहले, मैं भी टोरेंट से फिल्में डाउनलोड करूंगा, क्योंकि वहां कोई अन्य विकल्प नहीं था। अब है।




इसके अलावा, पाइरेसी गैरकानूनी है और अगर पकड़ा जाता है, और कोई कार्रवाई करने का फैसला करता है, तो आपको जेल हो सकती है या भारी जुर्माना लगाया जा सकता है। मेरा विश्वास करो, मेरे एक दोस्त पर जुर्माना लगाया गया था। एक फिल्म के टैग के रूप में 50,000 मिला। 3 महीने की कानूनी लड़ाई और आधे जुर्माने के बाद, वह ठीक था।

इसके अलावा, आपको कैसा लगेगा अगर आपने कोई फिल्म बनाई हो और कोई भी इसे देखने नहीं आया हो। आप सभी पैसे खो देंगे और करोड़ों को खोने के बाद पागल हो जाएंगे। अकेले फिल्में दें, आपको क्या उत्पाद बनाया गया है, लेकिन इसकी बिक्री नहीं हुई क्योंकि किसी ने आपके विचार को चुरा लिया और उसी उत्पाद को आपकी कीमत के एक अंश के लिए बेच दिया, या यहां तक ​​कि अगर कोई आपके उत्पाद को मुफ्त में दे रहा है!

Where To Buy Aur Watch Movies Online

1  NetFlix - रुपये से शुरू करें। 500 प्रति माह। अच्छा संग्रह।

2 Amazon Prime Video- रु। 500 प्रति वर्ष। अब यह सस्ता है!

3 HotStar Aur Disney PLUS - रुपये के लिए ज्यादातर मुफ्त सामग्री लेकिन प्रीमियम सामग्री। 200 प्रति माह।

4 Youtube - YouTube पर बहुत सारी फिल्में मुफ्त में उपलब्ध हैं। आप यहां पेड फिल्में भी पा सकते हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं या किराए पर भी ले सकते हैं।

Piracy Rules Of Goverment

समुद्री डकैती को मारने की भारत सरकार की पहल का समर्थन करने के लिए, सभी टोरेंट साइटों और अवैध वेबसाइटों पर हिंदी फिल्में डाउनलोड करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसलिए, नई और हाल की बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को देखने का एकमात्र तरीका आपके नजदीकी थिएटर को हिट करना है।

हालांकि, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे प्रमुख ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप द्वारा चल रही मार्केटिंग पहल के एक हिस्से के रूप में, ये ऐप अपने ऐप पर अपने विशेष स्ट्रीमिंग साइटों को प्राप्त करने के लिए प्रोडक्शन हाउस के साथ टाई अप करते हैं। हिंदी फिल्में देखने और डाउनलोड करने के लिए आपके पास इन ऑन-डिमांड वीडियो ऐप्स की सशुल्क सदस्यता हो सकती है।

इसके अलावा, आप अपने ऑफ़लाइन मीडिया लाइब्रेरी में जोड़ने के लिए वाई-फाई या हाई-स्पीड नेटवर्क से कनेक्ट होने के दौरान इन फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं और यात्रा के दौरान या जब भी चाहें, उन्हें देख सकते हैं। ’डाउनलोड और घड़ी बाद में जब ऑफ़लाइन’ फीचर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप्स के साथ एक बड़ी भीड़ खींचने वाला है।

Free Movies And Web Series Watch On MX PLAYER

MX PLAYER भारत की सबसे प्रीमियम ओटीटी सेवा है, जो नवीनतम संगीत वीडियो, फिल्में, कॉमेडी शो, टीवी शो, लोकप्रिय वेब श्रृंखला, लघु फिल्मों का रुझान, स्टैंड-अप कॉमेडियन वीडियो और इंटरनेट पर बहुत कुछ प्रदान करती है- जुड़ी हुई डिवाइसेज। देखने और सुनने और पुरस्कार जीतने वाली श्रृंखला, टीवी शो और हर महीने फ्लिक करने के लिए हमेशा कुछ नया होता है, हम बिना किसी ब्रेक के मनोरंजन में विश्वास करते हैं!

हिन्दी गाने, बॉलीवुड संगीत और फिल्मों, टॉलीवुड मनोरंजन, अंग्रेजी फिल्मों, बहुत पसंद वेब श्रृंखला, शो और बहुत अधिक ऑनलाइन जब भी आप MX PLAYER चाहते हैं का आनंद लें!

YOUTUBE MOVIES

YouTube पर खरीदे गए मूवी और टीवी शो को सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन के साथ किसी भी समर्थित डिवाइस पर देखा जा सकता है। इसमें कंप्यूटर वेब ब्राउज़र, मोबाइल डिवाइस, गेम कंसोल, स्मार्ट टीवी और मीडिया स्ट्रीमिंग प्लेयर शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए कि कौन से उपकरण प्लेबैक का समर्थन करते हैं, निम्नलिखित लेख देखें.

Amazone Prime Video

जैसा कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के उपयोग की शर्तों में वर्णित है, हमारे कंटेंट सप्लायर्स द्वारा हम पर लगाई गई सीमाओं के कारण, जो वीडियो हम आपको अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध कराते हैं, वे देखने के लिए प्रतिबंध के अधीन हैं (उदाहरण के लिए, स्ट्रीमिंग या डाउनलोड के माध्यम से) और समय की लंबाई हम उन्हें आपके लिए उपलब्ध कराते हैं। आपके प्रत्येक वीडियो पर लागू विशिष्ट प्रतिबंध इस बात पर निर्भर करते हैं कि क्या आप वीडियो खरीदते हैं, वीडियो किराए पर लेते हैं, भुगतान की गई सदस्यता या प्रचार परीक्षण के माध्यम से वीडियो का उपयोग सदस्यता के आधार पर (उदाहरण के लिए, प्राइम वीडियो के माध्यम से) करते हैं या वीडियो के माध्यम से एक्सेस करते हैं पहला एपिसोड मुफ्त (जहां उपलब्ध है)। समय के साथ ये प्रतिबंध बदल सकते हैं क्योंकि हम अपनी सेवा में नई सुविधाएँ, उपकरण और सामग्री जोड़ते हैं। आपके वेब ब्राउज़र और संगत इंटरनेट से जुड़े टीवी, ब्लू-रे प्लेयर, सेट-टॉप बॉक्स, फायर टैबलेट और अन्य संगत उपकरणों के माध्यम से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो तक पहुंचने के लिए प्रतिबंध हैं।




Post a Comment

0 Comments